छत्तीसगढ

घर के सामने से गाड़ी निकालते समय ड्राइवर ने जान बुझकर कुचला, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई…..

घर के सामने से गाड़ी निकालते समय ड्राइवर ने जान बुझकर कुचला, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

OFFICE DESK : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में घर के सामने बैठे एक कुत्ते पर ड्राइवर ने गाड़ी चढ़ा दी, जिससे कुत्ता बुरी तरह जख्मी हो गया है। कुत्ते पर गाड़ी चढ़ाने का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है,

जिसमें ड्राइवर जान बुझकर पालतू जानवरर पर क्रूरता करते नजर आ रहा है। इस मामले की शिकायत के बाद भी पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पूरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

घायल कुत्ते का चल रहा है इलाज।

चांटीडीह निवासी राहुल कछवाहा अपने घर पर एक देशी कुत्ते को पाल कर रखा है। घटना बीते 2 जुलाई दोपहर की है। उनका कुत्ता घर के बाहर गली में बैठा था। तभी पता चला कि कुत्ता खून से लथपथ घायल पड़ा है। उन्होंने पहले कुत्ते को इलाज के लिए वेटनरी अस्पताल भेजा। फिर बाद में घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखा, तब पता चला कि मोहल्ले के ही महेंद्र कुम्हार ने कुत्ते पर गाड़ी चढ़ाई है।

सीसीटीवी वीडियो में दिखा जान बुझकर चढ़ा दी गाड़ी

राहुल ने जब सीसीटीवी फुटेज देखा, तब पता चला कि महेंद्र कुम्हार रोज उस गली से गुजरता है। घटना के दिन भी वह अपनी बोलेरो गाड़ी लेकर आ रहा था। सामने बैठे कुत्ते को देखने के बाद भी उसने गाड़ी नहीं रोकी और कुत्ते के ऊपर बोलेरो को चढ़ा दिया। मामला सामने आने पर राहुल ने इस घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की है।

घायल कुत्ते को छोड़कर भाग गया राहुल

इस पूरे घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ड्राइवर महेंद्र कुम्हार कुत्ते पर जान बुझकर गाड़ी चढ़ाते दिख रहा है। यही नहीं कुत्ते के बुरी तरह जख्मी होने के बाद भी वह अपनी गाड़ी से उतरने के बजाए आगे-पीछे करते दिख रहा है। बाद में वह गाड़ी से उतर कर कुत्ते को देखा। उसके गंभीर रूप से घायल होने के बाद भी महेंद्र ने इस घटना की जानकारी तक घरवालों को नहीं दी।

पुलिस बोली जांच चल रही है

इधर, सरकंडा थाना प्रभारी राज सिंह का कहना है कि कुत्ते पर गाड़ी चढ़ाने की शिकायत की गई है, जिसके आधार पर बोलेरो चालक महेंद्र कुम्हार को उसकी गाड़ी को पकड़ा था। फिलहाल, उसे छोड़ दिया गया है और इस मामले की जांच की जा रही है। उनका कहना है कि जांच के बाद मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button